Sonu Sood School:सोनू सूद फिर बने गरीब बच्चों के लिए मसीहा, बिहार में इंजीनियर से खोलेंगे स्कूल

2 mins
Sonu Sood School:सोनू सूद फिर बने गरीब बच्चों के लिए मसीहा, बिहार में इंजीनियर से खोलेंगे स्कूल

Sonu Sood School: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जल्द ही बिहार के कटिहार में अनाथ बच्चों के लिए एक स्कूल खोलने जा रहे हैं. इसके लिए वह इंजीनियर बीरेंद्र महतो से भी मिल चुके हैं।

Sonu Sood School In Bihar: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के मसीहा सोनू सूद एक बार फिर अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल सोनू बहुत जल्द बिहार के उन बच्चों के लिए एक स्कूल खोलने जा रहे हैं. जिन्हें गरीबी के कारण पढ़ने का मौका नहीं मिला। इसके लिए अभिनेता ने हाल ही में कटिहार के एक इंजीनियर से मुलाकात की है। जिसने नौकरी छोड़कर अनाथ बच्चों के लिए स्कूल खोल लिया है। जिसके लिए अभिनेता एक बिल्डिंग बनाएंगे।

[Ad]

गरीब बच्चों के लिए स्कूल बनवाएंगे सोनू

दरअसल, सोनू ने इसी साल फरवरी में 27 वर्षीय इंजीनियर बीरेंद्र कुमार महतो के बारे में कहासुनी की थी। जिन्होंने नौत्री छोड़ अनाथ बच्चों के लिए एक स्कूल खोला और उसका नाम सोनू सूद के नाम पर रखा। इस स्कूल में बीरेंद्र 110 बच्चों को मुफ्त शिक्षा और खाना देते हैं. वहीं सोनू सूद ने बीरेंद्र से मुलाकात कर स्कूल की नई बिल्डिंग का काम शुरू करवाया. ताकि जल्द से जल्द सभी बच्चों को घर और खाना दिया जा सके।

[Ad]

सोनू दस हजार बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं

इस दौरान सोनू ने कहा, "शिक्षा तक पहुंच बढ़ाना गरीबी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है। हमारा मकसद इन बच्चों को शिक्षित करना है ताकि उनके पास नौकरी के बेहतर अवसर हों। आपको बता दें कि सोनू सूद अभी भी देश भर में लगभग दस साल से काम कर रहे हैं।" देश। हजारों छात्रों को पढ़ाना।

[Ad]

इस फिल्म में सोनू नजर आएंगे

बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल में गरीब लोगों के मसीहा बनकर सामने आए थे। जिन्होंने हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाया था। जिसके बाद अभिनेता को देश के कोने-कोने से अपार प्यार मिल रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद बहुत जल्द फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी।

[Ad]

RRR अभिनेता, Ray Stevenson का 58 साल की उम्र में निधन, तीन दिन बाद मनाना था बर्थडे, शोक में डूबे फैंस

Previous article

Sonu Sood School:सोनू सूद फिर बने गरीब बच्चों के लिए मसीहा, बिहार में इंजीनियर से खोलेंगे स्कूल

Next article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in entertainment