RRR अभिनेता, Ray Stevenson का 58 साल की उम्र में निधन, तीन दिन बाद मनाना था बर्थडे, शोक में डूबे फैंस

3 mins
RRR अभिनेता, Ray Stevenson का 58 साल की उम्र में निधन, तीन दिन बाद मनाना था बर्थडे, शोक में डूबे फैंस

RRR अभिनेता Ray Stevenson का 58 वर्ष की आयु में निधन, प्रशंसकों में शोक निर्देशक S. S. Rajamouli की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता Ray Stevenson का निधन हो गया है। वह 58 वर्ष के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Ray की पीआर एजेंसी इंडिपेंडेंट टैलेंट ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है। तीन दिन बाद 25 मई को वह अपना 59वां जन्मदिन मनाने वाले थे।

RRR में विलेन का रोल प्ले किया था

रे स्टीवेन्सन ने वैश्विक हिट फिल्म RRR में खलनायक स्कॉट बक्सटन की भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी भूमिका जबरदस्त तरीके से निभाई और दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया। RRR के अलावा उन्होंने मार्वल की फिल्म 'थॉर' में काम किया था। हाल ही में रे स्टीवेंसन ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म '1242: गेटवे टू द वेस्ट' में नजर आए थे। जल्द ही वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज आहसोका का हिस्सा बनने वाले थे।

[Ad]

कैसे शुरू हुआ फिल्मी सफर?

अभिनेता रे स्टीवेन्सन का जन्म 25 मई 1964 को उत्तरी आयरलैंड के लिस्बर्न में हुआ था। उन्होंने 1990 के दशक की शुरुआत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। तब वे यूरोपियन टीवी सीरीज और फिल्मों में नजर आते थे। उन्हें पहला बड़ा ब्रेक 1998 में आई फिल्म 'The Theory of Flight' में मिला। इसके बाद उन्हें 'King Arthur' (2004), 'Punisher: War Zone' (2008), 'The Book of Eli' (2010) और 'The Other Guys' (2010) जैसी फिल्मों में देखा गया।

[Ad]

ब्रिटिश अभिनेत्री से शादी की

1997 में, रे स्टीवेन्सन ने अभिनेत्री रूथ गैमेल से शादी की। रूथ अपने नेटफ्लिक्स शो ब्रिजर्टन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। रूथ और रे फिल्म 'बैंड ऑफ गोल्ड' के सेट पर मिले थे। बाद में फिल्म 'पीक प्रैक्टिस' में उन्होंने एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई। यह शादी आठ साल तक चली। साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया।

[Ad]

टॉप टीवी शोज में नजर आईं

फिल्मों के साथ-साथ रे स्टीवेंसन ने टीवी और थिएटर में भी काम किया। वह टीवी सीरीज 'वाइकिंग्स' और 'स्टार वार्स' में दिखाई दिए। इसके अलावा वह 'मेडिसी', 'मर्फीज लॉ', 'रोम', 'डेक्सटर' और 'क्रॉसिंग लाइन्स' में भी नजर आए थे। खबरों के मुताबिक मौत से पहले अभिनेता इटली के इस्चिया में फिल्म कैसिनो की शूटिंग कर रहे थे।

[Ad]

RRR अभिनेता, Ray Stevenson का 58 साल की उम्र में निधन, तीन दिन बाद मनाना था बर्थडे, शोक में डूबे फैंस

Previous article

Sonu Sood School:सोनू सूद फिर बने गरीब बच्चों के लिए मसीहा, बिहार में इंजीनियर से खोलेंगे स्कूल

Next article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in entertainment