मुंबई-लखनऊ एलिमिनेटर मैच में फैन्स ने फिर छेड़ा गौतम गंभीर, कोहली-कोहली के लगाए नारे

2 mins
मुंबई-लखनऊ एलिमिनेटर मैच में फैन्स ने फिर छेड़ा गौतम गंभीर, कोहली-कोहली के लगाए नारे

IPL 2023: मुंबई-लखनऊ एलिमिनेटर मैच के दौरान एक बार फिर गौतम गंभीर को फैंस ने चिढ़ाया. मैच के बाद जब गंभीर मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर से बात कर रहे थे तो फैन्स ने कोहली-कोहली के नारे लगाए।

IPL 2023 MI vs LSG Eliminator: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का एलिमिनेटर मैच 24 मई को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए इस मैच में मुंबई ने लखनऊ को 81 रन से हरा दिया। इस हार के बाद आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स का सफर खत्म हो गया। लखनऊ की टीम लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही। लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर को मुंबई के खिलाफ मैच में एक बार फिर क्रिकेट फैंस ने चिढ़ाया। इस दौरान फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

[Ad]

फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाए

एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद क्रिकेट फैंस ने एक बार फिर लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर को चिढ़ाया. इस मैच के बाद गौतम गंभीर मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर से बात कर रहे थे. इस दौरान कुछ प्रशंसकों ने गंभीर को चिढ़ाने के लिए कोहली-कोहली के नारे लगाए। दरअसल, 1 मई को लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। नवीन उल हक भी इस बहस का हिस्सा थे। बाद में इन तीनों खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने मैच फीस में कटौती की थी. कम स्कोर वाले इस मैच को आरसीबी ने लखनऊ के खिलाफ 18 रन से जीत लिया।

[Ad]

फाइनल में पहुंचने में असफल

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम लगातार दूसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही। आईपीएल 2023 में लखनऊ ने बेहतरीन प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जगह बनाई थी. गौतम गंभीर की मेंटर टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स लगातार दूसरी बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंची है। लेकिन उनका सफर यहीं खत्म हो गया। इससे पहले आईपीएल 2022 में भी वह प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही थी। इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपरजाइंट्स का इतिहास ज्यादा पुराना नहीं है। यह टीम पिछले साल आईपीएल में उतरी थी और अंतिम चार में पहुंची थी। दूसरे साल भी टीम ने निरंतरता दिखाई और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। लेकिन इसे लखनऊ का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि वह फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई।

[Ad]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in sports